Saturday, August 15, 2020

Love Story Of Aunty

हेलो फ्रेंड

आज में आपको एक आंटी के साथ प्यार रोमांस हुआ इसकी कहानी सुनाने जा रहा हु जो रियल हे 

मेरा नाम विश्वास हे और मेरी उम्र २६ इयर्स हे मुझे एक आंटी से प्यार हुआ था और आंटी को भी मुझसे प्यार हुआ था

मेरे सामने वाले माकन में एक कपल रहता था जिसकी उमरः अंकल की ४३ आसपास होंगी और आंटी की ४० आसपास उनको १ बेटी ही थी सदी के २० साल हुआ था हमारे सामने वाले घरमे ही रहते के बरसो से में अक्सर उनके घर जाया करता था और वो भी हमारे घर आया करते थे आंटी फ्रीली मंद की थी अक्सर वो मुझसे मजाक किया करती थी नौटी मजाक मुझे लगा आंटी को भी कुस जरुरत हे फिर एक दिन आंटी को टीवी नहीं चल रही थी  उन्होंने मुझे बुलाया में गया थोड़ी देर देखा टीवी को मगर चली नहीं फिर बातो बातो में उन्होंने मुझे गर्लफ्रेंड के बारे में पूसा सब पूसा में भी उनको पुस्ने लगा उनकीं लाइफ के बारे में उन्होंने सब बताया फिर उनकी दुखद कहानी सुनकर मेने उनको डायरेक्ट बोल दिया आंटी आप बहोत खूबसूरत लगाती हो उन्होंने मुझे नुकत्य कहा चल अब बहोत सेटन हो गया ऐसी मजाक की फिर उन्होंने मुझसे नंबर माँगा फिर उनका दूसरे दिन व्हाट्सप्प पे मश्ग आया फिर मेने रिप्लाई दिए फिर कुस बात हुई



फिर धीरे धीरे बात आगे बढ़ने लगी और मेरा काम होगया आंटी ने मुझे सब बता दिया उनके हस्बैंड उन्हें टाइम नहीं दे पते और उनकी ईसा भी पूरी नहीं हो पाती थी मेने बातो बातो में आंटी को आए लव यू बोल दिया उन्होंने भी सामने से यस बोल दिया मेरा काम हो गया फिर दूसरे दिन उनके घर में उन्होंने बुलाय उनकी बच्ची स्कूल गए थी टीवी ख़राब हे कुस देखा ले ऐसा बहाना बनके उन्होंने मेरी घर पे मेरे पेरेंट्स को बोलै विश्वास हो तो भेजो मेरी पेरेंट्स बोलै आंटी घर पे टीवी नहीं चल रही की हे देख ले में आंटी के घर चला गया पूरा प्लान मेने और आंटी बनाया था इसलिए घर वाले भी कुस सक न करे फिर में आंटी घर में गया फिर एकदम से सुनती मुझे बाहोंमे ले लिया बोलै कितने दिन से में ये समय का इंतजार कर रही थी फिर मेने भी बोल दिया आंटी में तो तुम जब से रहने आई तबसे तुम्हारे पर पागल हु

फिर हमने थोड़ा रोमांस किया ३० मिनिट तक हमने सब कथं कर दिया पहेली बार था इसलिए बहोत टाइम उनके घर नहीं रह सकता था फिर तो हम किसी किसी बहाने उनके घर पे जाता फिर बहोत मस्ती करते आंटी को भी बहोत मजा अत और मुझे

ये थी मेरी और आंटी की कहानी

अच्छी लगे तो कमेंट में जरूर बताना

Thanks For Read


Agar apki love story ho to muje comment kare

 
Assi real love story ke liye yaha click kare

5 comments:

Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free

 Hello Friends Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free open link and enjoy all episode Scam 1992 http://m.videobuddy.com...