Thursday, August 13, 2020

jija- sali love story 2020


हेलो फ्रेंड

मेरा नाम ख़ुशी हे मेरी उम्र २७ साल हे मेरी सादी हो गए ४ साल हुआ हे मेरे से मेरी बड़ी बहन हे उसकी उम्र २९ साल हे उनकी भी सादी हो गए उन्हें १ लड़का हे 

अब में आपको मेरी लव स्टोरी बताने जा रही जो मुझे हुआ था मेरे जीजा से ये गलत बात हे मगर हमने सिर्फ ये रिसतेमे एन्जॉय के लिए बढ़ाया हे दूसरा कुश नहीं

मेरे हस्बैंड अक्षर बहार रहते काम थी वजहसे वो मुझे टाइम नहीं दे पाते थे घर में में मेरी सासु और मेरी ननद थी वो अक्षर बहार रहते थे में खभी कबाड़ मेरी बहन के वह रहने चली जाती थी मेरे पति बहार गए होते तब मेरा जीजा बहुत रोमांटिक था में वह पे जाती तो डुपेर खाना खाके मेरे जीजा और बहन वो उनकी रूम में चले जाते अंदर से कुस आवाज अति मेरे जीजा बात करते मेरी बहन से वो बहुत ही रोमांटिक थे मेरी बहन अख्सर उनके बारे में मुझे बताती थी ऐसे हे वैसे हे



अब मेरी बहन को एक लड़का हुआ वो थोड़ा काम समय उनको देते थे मेरे जीजा को एक दिन मेरे जीजा और मेरी बात व्हाट्सप्प पे होती थी मगर एक दिन मजाक मजाक में बात कहा से कहा तक पहोच गएमालूम नहीं पड़ा मेने उनको मेरी बहाएं जो कहा था वो मजाक में बोल दिया और बातो बातो हमें दोनों एक डैम फ्रीली हो गया सब बात एक दूसरे को बोल दी मेने भी सब मेरी कहानिओ  बोल दी मेरे पति अक्षर बहार रहते वो सब फिर उन्होंने एक जोक मारा साली आधी घरवाली होती हे ,

फिर में उनके घर गए बहन कुस लेने बहार गए मार्किट में में घर पे थी तब जीजा आये में अकेली थी फिर उन्होंने हग किया में एकदम चौक गए फिर अच्छा लगा वो बोले तुम भी मेरी आधी घरवाली हो और उन्होंने मुझे पूसा तुम्हारी बहन किधर गए मेने बताया मार्किट गए थोड़ी देर लगेगी फिर उन्होंने मेने थोड़ा रोमांस किया अच्छा लगा फिर किसी दिन हम दोनों घर पे ही मिलते हे कभी कबाड़ कुस होता हो वो भी खुस हे और मेभ

ये खली एन्जॉय के लिए रिलेशन किया दूसरा कुश नहीं वो भिओ मेरी बहन को खुस रखते हे और मुझे भी मगर हमलाइफ अच्छी चल रही हे

Kesi Lagi Muje Comment Karke Bataye 


Thanks For Read


Agar apki love story ho to muje comment kare

 
Assi real love story ke liye yaha click kare

8 comments:

Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free

 Hello Friends Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free open link and enjoy all episode Scam 1992 http://m.videobuddy.com...