Wednesday, July 29, 2020

Foreign love story in Hindi


हेलो फ्रेंड्स


आज में आपको मेरी फॉरेन लव स्टोरी बताने जा रहा हु 

मेरा नाम --------- और में बीकॉम कम्प्लेटे कर लिया था मेंअभी जॉब के साथ स्टडी भी करना चाहता था और मुझे स्टडी USA में करनी थी मेने स्टूडेंट  वीसा पे में USA गया वह जेक मेने थोड़े दिनों के बाद जॉब की तलाश सुरु करि और थोड़े दिन के बाद मुझे एक स्टोर में जॉब मिल गए वहा स्टोर पे में काम करने लगा वहा पे एक कौस्ट्मर कुस चीज़ लेने आया वो २५ साल की उसे लड़की थी मेने उसे जो चाहिए वो दिया बादमे वो चली गए थोड़े दिनों के बाद वापस आई  सीधे मेरे पास आई और उसको जो चाहिए वो मेने दिया



फिर उसने मेरा नाम पूसा मेने बताया फिर वो अगले दिन आई थोड़ी बात की मेरे साथ और उसको अच्छा लगा मुझे तो दर लगा रहा था क कही जॉब न चली जाये फिर उसने पूसा कहा रहैतो थोड़ी बात हुई फिर उसने मेरे स्टोर के मालिक को मेरे बारे में सब मालूम कर लिया मुझे मालूम नहीं उसके थोड़े दिनों क बाद उसका कॉल आया मेने पहचाना नहीं फिर उसने उसकी थोड़ी पहचान दी और में पहचान लिया उसके बाद उसने मुझे डायरेक्ट बोल दिया तुम्हारी जॉब क बाद कॉफ़ी चले मुझे थोड़ा डर लगा फिर मेने अपने घर पे जेक मेरे रूम साथ रहते मेरे फ्रेंड को सब बात बताए उसने मुझे हिम्मत दी और मेने दूसरे दिन है बोली फिर हम दूसरे दिन जॉब के बाद कॉफ़ी गया वहा वो पहेलेठी थी फिर मेने उसे सब पूसा के मेरे नंबर कहा से लिया सब उसने सब बताया फिर उसने मुझे बोलै तुम्हारा स्वभाव अच्छा लगा की मेरे Friendship करेंगे फिर मेने है बोलै ओनली जस्ट फ्रेंड ओके

फिर मेरी जॉब के बाद वो मेरे स्टोर क बहार टाइम पे आ जाती फिर मुझे अच्छास लगाने लगा उसको भी मेरे साथ अच्छा लगाने लगा फिर मेने वहासे जॉब छोड़ दी उसने मुझे उसके रेफरन्स अच्छे जगा पे जॉब लगा दिया फिर हम वीक ऑफ पे गुमने जाते उनके फ्रेंड से मिळत फिर घूमते घूमते साथ में रहते रहते कब लव हो गया वो मालूम नहीं पड़ा वो मेरा बहोत ख्याल रखती

 फिर धीरे धीरे लव हो गया फिर कुस सालो बाद मेने अपने पेरेंट्स बात की और उनकी इज़्ज़ाजत से सादी कर्ली अब मुझे उसे का ग्र्रीनकर्ड भी मिल गया

वो भी मेरे साथ कुस हे और में भी मेरे पेरेंट्स को मेने उसे बुलाया वो थोड़े टाइम रहेके गए मेभी इंडिया उसको ले गया वहा थोड़े टाइम रहे वो हिंदी थोड़ा थोड़ी बोल लेती हे

हम दोनों बहोत खुस हे उसे में         

Thanks For Read 


Agar apki love story ho to muje comment kare 

No comments:

Post a Comment

Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free

 Hello Friends Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free open link and enjoy all episode Scam 1992 http://m.videobuddy.com...