Tuesday, July 21, 2020

College - Real love story in college time

हेलो फ्रेंड 


मेरा नाम हिरल हे और में एक कॉमर्स स्टूडेंट हु, मेने १२ एग्जाम पास करके कॉलेज में एडमिशन लिया ,

आप सबको पता ही होगा कॉलेज लाइफ बेस्ट लाइफ अब में मेरी लव स्टोरी पे अति हु

मेने फर्स्ट इयर्स में एडमिशन लिया नए फ्रेंड बने थोड़े टाइम में हमारा १० लोगो का ग्रुप बना इसमें ६ लड़की और ४ लड़के थे हम बहोत एन्जॉय करते थे कॉलेज में इसमें मेरे ग्रुप का एक लड़के पे दिल आ गया देखने बहोत अच्छा लगता था हमारा व्हाट्सप्प ग्रुप बनाया था इसमें हम रोज एक दूसरे की मजाक करते थे इसमें मुझे जो लड़का अच्छा लगा उसके साथ व्हाट्सप्प पे बात करने लगी १ साल में मुझे वो अच्छा लगाने लगा वो भी मुझे लाइक करने लगा और हमारा फ्रेंडशिप में से लव शिप में रिस्ता हो गया २ साल हम एक दूसरे को पूरा पहचान लिया और हमने बैग के सादी करने का सोचा फिर हमको गलत लगा ये तरीका लास्ट इयर्स भी ख़तम होने लगा अब हमको की करना फिर हमने सोचा हम घर पे बात करे 



फिर हम दोनों ने सोचके एक डिसिशन लिया के अच्छी जॉब मिल जाये उसके बाद बात करके घर पे फिर हमको जॉब मिल गए थोड़े टाइम हम दोनों चुपके से मिलते एक दिन हम दोनों ने अपने अपने घर पे बात करि लेकिन घर वाले मना करने लगे फिर हम दोनों ने घर वाले की बात मन ली और हम दोनों मिलके ब्रेकउप कर लिया और ओनली फ्रेंड बने रहने का वादा किया वो भी मान गया उसको भी लगा सही हे हम घर वालो के विरुद्ध नहीं जायेंगे और हम दोनों ने मन लिया यहां से हम दोनों खली फ्रेंड रहे 

और कुस दिन बाद उसकी भी सादी हो गए और मेरी भी वो भी उसकी लाइफ में खुस हे और मेभी उसने मुझे कभी परेशान नहीं किया ब्रेकउप क बाद अब हम जस्ट फ्रेंड ही 

Thanks for watch


4 comments:

Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free

 Hello Friends Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free open link and enjoy all episode Scam 1992 http://m.videobuddy.com...