Monday, July 20, 2020

Corona virus- My Corona Love Story


जो मुझे कोरोना Lockdown में हुआ

में गुजरात  सूरत से हु  मेरा नाम नीलम हे , मेरी उम्र २७ साल हे , और में एक कंपनी में Hr मैनेजर की पोस्ट पे हु,

मेरे घ्रर के सामने वाले घर के बाजुमें एक घर हे, वाहपे एक फॅमिली रहती हे बहोत वर्षो से रहते हे , हमारे उनके रिश्ते अच्छे हे घर जैसे रिलेशन हे   वो हमारे घर पे एते हम उनके घर जाते बहोत वर्षो से सामने ही रहते इसलिए रिलेशन अच्छे हे उनके घर पे वो लडक जिसकी उमरः २८ साल का होगा उसकी एक बहन हे जिसकी उमरः २४ साल की होगी में और उसकी बहन साथ में शॉपिंग करने जाते थे मेरी मम्मी और वो आंटी एक साथ जाते थे कुस मार्किट में लेना हो तो, वो लड़का भी जॉब करता था , अच्छी जॉब थी इतना मालूम था में उनके घर जाती तो उनकी सिस्टर और आंटी के साथ बात करते वो लड़के साथ इतनी बात कभी नहीं होती 



अब उसदिन की बात हे कोरोना की वजहसे लॉक डाउन हुआ हम घर पे थे सब घर पे थे हमारा घर २ मंजीरे थी सब सभी घर २ मंजीरे का ही था  तो में लॉक डाउन समय में दोपहर का खाना और सब काम करके ऊपर अपने बेडरूम में चली जाती मेरे सामने उसका बैडरूम था वो उसके बैडरूम था मुझे ये मालूम नहीं था 

फिर मेने मेरे बेडरूम की थोड़ी खिड़की खोली और उसके बेडरूम की खिड़की खुली थी वो लेपटॉप लेके कुस कर रहा था मेरी नजर उस पर पड़ी और उसकी नजर भी मेरे पर पड़ी उसने हलकी स्माइल दी मेने भी हलकी स्माइल दी फिर वो लेपटॉप में कुस करने लगा और में मेरे मोबाइल में बिजी हो गई फिर दूसरे दिन दोपहर में में ऊपर गई वो भी सामने उसके कमरे में था मेने खिड़की खोली उनके सामने उनके रूम की खिड़की खुली हुई थी उसे मालूम नहीं कोई सामने से देख रहा हे वो उनके रूम में डांस कर रहा था मेने जैसे खिड़की खुलके उसके करे में देखा थोड़ी देर देखती रही उसका डांस फिर उसकी नजर खिड़की साइट पड़ी सामने में देख रही थी वो शर्मा गया और में हसने पड़ी 

फिर में उनके घर कुस लेने गई वो और उसकी बहन बैठे थे  फिर मेने उसकी बहन मुझे जो चाहिए वो रसोड़ा में लेने गई में उसके सामने देख कर हसी फिर बोली डांस अच्छा करते हो फिर वो बोला तुम कब से देख रही थी फिर उसकी बहन आई और थोड़ी बात हुई हम तीनो के बीच और में चली गई फिर दूसरे दिन ऊपर ही था में भी दुपहर में ऊपर गई उसने मेवे सामने देख के स्माइल करि मेने भी स्माइल दी फिर थोड़ी थोड़ी देर वो मेरे तरफ नजर करता रहता में उसके सामने देखती वो नजर चुरा लेता फिर हम बहार बैठने लगे फ्री टाइम में थोड़ी थोड़ी बात होने लगी फिर उसकी एक दिन Friend Request आई मेने एक्सेप्ट की फिर मैसेज आया मेने रिप्लाई दिया फिर बात होने लगी कब ऊपर कब  आएंगे ये सब फिर १ महीने में उसने मुझे जान लिया मेने उसको फिर कुस लेने से में बहार गई वो भी आया फिर नंबर दिया फिर दुपहर में बात करने लगे फोन पे २ महीने में उसने मुझे पूरा जान गया मेभी उसे पूरी जान गई और एक दिन उसने मुझे ी लव यू बोला मेने भी है बोल दिया फिर उसने  सादी  का प्रपोसल रखा हे मेने भी है बोली पर अभी तक हमने घर पे बात नहीं की थोड़े टाइम के बाद हम घर पे बात करने वाले हे अब  क्या होगा ये भगवान ही जाने 

आगे क्या होगा वो मेरी अगली स्टोरी में बतादूंगी 



Thanks For Watch



Please Achi lagi To muje Comment karke bataye 

or apke ki koe real love story ho to muke  comment kare 





6 comments:

  1. really good content keep it up

    ReplyDelete
  2. apana kaam karavao tab yakeen karo, hamaare yahaan par jo log aate hain unako sab kuchh bataaya jaata hain. un ke masale ke baare mein unakon bharosa dilaaya jaata hain jab tak unaka masale ka hal nahin ho jaata ham unake saath rahate hain, har baar kee tarah ham unako unake masale mein kaamayaabee dilaate hain yah hamaaree kosis hain

    ReplyDelete
  3. We will help you in completing your every love story, Allah will be all right once you saw our service.

    ReplyDelete

Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free

 Hello Friends Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free open link and enjoy all episode Scam 1992 http://m.videobuddy.com...