Friday, July 17, 2020

Office Real Love Story

हेलो फ्रेंड्स 


मेरा नाम पूजा हे मेरी उम्र २५ साल हे में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती हु ा कुस दिन पहले की बात हे मेरी ऑफिस में एक लड़का जोइनिंग हुआ देखने में सीधा सदा था वैसे  मेरी कंपनी दूसरे एम्प्लोये भी थे वो बहोत बात नहीं करता था काम से काम रखता था ऑफिस में मजाक मस्ती चलती थी उसकी मजाक करते पर वो मगज पर बहोत नहीं लेता था ,उसके काम से काम रखता फिर मेने एक दिन उसके साथ बात की ऑफिस में नार्मल थोड़ी दिन बात बढ़ाते गए ऑफिस ने उसकी बात होने लगी मेरे साथ सब ऑफिस एम्प्ल्योई हमारे दोनों की चल रहा ऐसे बात होने लगी मुझे मालूम पड़ा उसको बताया ,

फ़ीर मेने उसको बताया उसने बोलै ये सही नहीं हो रहा की किसी क साथ थोड़ा बोलो उसक मतलब ये थोड़ी होता कुश चल रहा हम अच्छे फ्रेंड हे फिर उसने बोलै में सबको सबक सिखाऊंगा उसने बोला उसने बोला मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन लड़की कोई गलत बात बोले ये सही नहीं हे ,



फिर दूसरे दिन सब बैठे थे और बॉस आये फिर बॉस उसने कुस बात की सबको बुलाया फिर उसने जो बोला सबकी बोलती बंद हो गए वो की बोला मेरा उसपे दिल आगया  में उसको मनमे ही मनमे प्यार करने लगी बॉस ने सबको डांटा  फिर हम दोनों ऑफिसमें फ्री टाइम में बात करने लगे  उसके काम से बॉस बहोत खुस थे पर एक बात उस दिन से वो मुझसे बात काम करने लगा फिर एक दिन मेने बोला की हुआ क्यों बात नहीं करते उसने मुझे बोला ये बात हे बस उस दिन से में उसको चाहने लगी फिर मेने बोला मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता फिर वो बात करने लगा उसने मुझे उसकी पुराणी बाटे कही फिर बातो बातो में उसको मेने मेरे प्यार का इज़ार कर दिया उसने बोला सोचने दो और में मेरी माँ को पुसे बिना नहीं करूँगा  उसका पप्पा इस दुनिया में नहीं थे चल बसे थे उसकी माँ थी और उसने बोला मेरी माँ खुश तो में खुश में उसके घर गए एक दिन उसने उसकी माँ को सब बता दिया था फिर उसने माँ ने मुझसे बात की उसको में अच्छी लगी उसकी माँ ने है बोला ,

फिर मेने मेरे घर पे सब बात की मेरे घर वालोने है बोल दी मेरे पेरेंट्स ने बोला कभी उसकी माँ को तकलीफ मत होने देना मेरे पेरेंट्स को अच्छा लगा फिर हमने सादी कर्ली मेने जॉब छोड़ दी में उसकी माँ की सेवा करती हु ऐसे वो बहोत खुस हे वो मुझे अच्छा रखते हे हम तीनो बहोत खुश हे 

हैप्पी लाइफ चल रही हे और उनके काम से बॉस ने प्रमोशन भी दे दिया 

ये थी मेरी ऑफिस लव स्टोरी 

Thanks For Watch



Please Achi lagi To muje Comment karke bataye 

or apke ki koe real love story ho to muke  comment kare 





No comments:

Post a Comment

Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free

 Hello Friends Download Scam 1992 Full Web Series or Watch Online For Free open link and enjoy all episode Scam 1992 http://m.videobuddy.com...